गोंदिया सीट के लिए “महायुति” में राकांपा बेधड़क और शिवसेना बिंदास्त..

529 Views
जावेद खान।
गोंदिया। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महायुति में शामिल राजनीतिक दल अपनी अपनी ताकत दिखाने का प्रयास कर रहे है। टिकट की दावेदारी में भाजपा के अलावा राकांपा और शिवसेना नॉन स्टॉप बैठक, प्रचार कर रही है।
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना के जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे इस बार अपने पूरे लाव लश्कर के साथ मैदान में कूदे हुए है वही उपमुख्यमंत्री अजित पवार वाली राकांपा में पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन धड़ाधड़ सभाएं लेकर जनता का मूड परिवर्तित करने में डटे हुए है।
गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में आने वाले 100 से अधिक गावों में राकांपा और शिवसेना अपने अपने स्तर पर धुआंधार प्रचार और बैठकी कर रही है। लाडली बहन योजना के साथ ही सरकार की योजनाओं की जानकारी, उसके द्वारा जनहित में उठाये गए कदम घर घर तक पहुँचाने और आगामी चुनाव में पुनः सरकार स्थापित करने का आशिर्वाद मांगा जा रहा है।
कल तक चुनावी क्षेत्र में राकांपा, शिवसेना और निर्दलीय विधायक ही गाँव गाँव में दिखाई दे रहे थे। भाजपा पूरी तरह से नदारद थी। पर चाबी विधायक के भाजपा में आने से भाजपा भी मैदान में डट गई है।
महायुति में एनसीपी से राजेन्द्र जैन, शिवसेना से मुकेश शिवहरे और भाजपा से विनोद अग्रवाल दावेदार है। तीनों नेता तीन दिग्गज नेताओं के खास है। ऐसे में महायुति की टिकट किसके झोली में जाति है ये देखना अभी बाकी है।

Related posts